दरगाह के शौचालय में चल रहा था देह व्यापार, एक जोड़े को मौके से पकड़

हरिद्वार। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने एक शौचालय पर छापेमारी कर आपत्तिजनक स्थिति में महिला और पुरुष को रंगे हाथ पकड़ा। देह व्यापार शौचालय में चल रहा था। एक जोड़े को मौके से पकड़कर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने पुलिस के हवाले कर दिया है। छापेमारी के बीच शौचालय संचालक मौके से फरार हो गया।
बताया जा रहा है कि कलियर में दरगाह की ओर से शौचालय का निर्माण किया गया है। पहले यह शौचालय ठेके पर संचालित किया जा रहा था, लेकिन पिछले 1 मई से कोविड 19 के चलते दरगाह के गेट व बाजार सभी बंद कर दिए गया थे। परंतु दरगाह प्रबंधक मौ. हारून ने सभी शौचालय बंद दिखाकर अपने रिश्तेदारों की मार्फत नवाब बाजार स्थित शौचालय व उसमें बने पांच कमरे दे रखे थे।
जिसकी शिकायत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की नमामि बंसल को लगातार प्राप्त हो रही थी। सोमवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने उक्त शौचालय पर छापा मारा तो उसमें देह व्यापार का मामला सामने आया। वहां एक महिला व पुरुष संदिग्ध परिस्थितियों में मौके पर कमरे में पाये गये। प्रबंधक की मिली भगत से ठेका समाप्ति के बाद अवैध रूप से संचालित किया जा रहा है। छापेमारी के दौरान शौचालय को अवैध रूप से संचालित करने वाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया। वहीं जेएम ने स्थानीय पुलिस को मौके पर बुलाकर महिला और पुरुष को पुलिस के सपुर्द कर दिया। ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल का कहना है कि शिकायत मिली थी कि शौचालय में गलत कार्य किया जा रहा है। छापेमारी के दौरान महिला पुरुष को पकड़ा है। जल्द ही संचालनकर्ता को भी पकड़ा जाएगा और शौचालय किसके आदेश पर खुलवाया गया था इसकी जानकारी भी ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *