हरिद्वार निवासी यज्ञ भसीन की फिल्म बाल नरेन 14 को होगी रिलीज, मुख्य भूमिका में हैं यज्ञ

हरिद्वार। जनपद हरिद्वार के लक्सर निवासी यज्ञ भसीन बॉलीवुड की दुनिया में कामयाबी हासिल करते चले जा रहे हैं। कंगना रनौत की फिल्म पंगा में काम कर चुके यज्ञ अब 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म बाल नरेन में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। फिल्म निर्माता दीपक मुकुट द्वारा इस फिल्म को बनाया गया है। ये फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।


बता दें कि यज्ञ भसीन के पिता दीपक भसीन हरिद्वार जिले के लक्सर के रहने वाले हैं। लक्सर निवासी सोनिया ठकराल से उनका विवाह हुआ है। दीपक नैनीताल हाईकोर्ट में सेक्शन ऑफिसर के पद पर थे। जब बेटे ने उनसे एक्टर बनने की इच्छा जाहिर की उन्होंने अपने बेटे के लिए नौकरी छोड़ दी। जिसके बाद वे बेटे को लेकर परिवार सहित मुंबई पहुंच गए। वहां पर उन्होंने बेटे को एक्टर बनाने के लिए संघर्ष किया। दीपक का संघर्ष रंग लाने लगा। उनके बेटे यज्ञ को छोटे पर्दे के धारावाहिक मेरे साईं से प्रवेश मिला।


यज्ञ मेरे साईं के अलावा सीआईडी, तारक मेहता का उल्टा चश्मा और कृष्णा चली लंदन जैसे सीरियलांे में भी काम कर चुके हैं। इसके बाद यज्ञ के हुनर को बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने भांपा। यज्ञ को फिल्म पंगा में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में यज्ञ कंगना रनौत के बेटे के रोल में नजर आए। उस समय उनके किरदार को खूब सराहा गया।
पंगा मूवी के बाद बाद यज्ञ ने मुड़कर नहीं देखा। उसके बाद यज्ञ भसीन ने एक के बाद एक बड़े सीरियल और एड में काम किया। अब एक बार फिर से यज्ञ भसीन को बॉलीवुड की बड़ी मूवी में मुख्य किरदार निभाने का काम मिला है। 14 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *