पति ने गला दबाकर की नवविवाहिता की हत्या

नव विवाहिता की गला घोंटकर उसके पति ने बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपित पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मामला जनपद देहरादून के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के मिट्ठी-बेरी इलाके का है। मामले में महिला के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


बताया जा रहा है कि देहरादून के पटेल नगर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुरी की रहने वाली प्रतिभा शर्मा की शादी इसी वर्ष 12 फरवरी को मिट्ठी बेरी निवासी जगदीश पुत्र दीपक शर्मा उर्फ दीपू से हुई थी। दीपू सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। आरोप है कि शादी के बाद से ही आरोपी पति अपनी पत्नी को दहेज के लिए परेशान करता था।

बताया जा रहा है कि रविवार रात दीपक शर्मा और प्रतिभा में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। आरोप है कि गुस्से में आकर दीपक ने प्रतिभा का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दीपक, प्रतिभा को लेकर हॉस्पिटल भी गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रतिभा डेढ़ महीने की गर्भवती भी थी। हॉस्पिटल स्टाफ ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।


थाना प्रेमनगर प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद्र ने बताया कि प्रतिभा के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी आरोपी दीपक शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *