फिल्म आदिपुरुष के विरोध में उतरी अखिल भारतीय सनातन परिषद;रोक की मांग को लेकर पेंटागन माल के बाहर जुटे कार्यकर्ता

हरिद्वार। चौतरफा विवादों मेे घिरी फिल्म आदिपुरुष को लेकर अखिल भारतीय सनातन परिषद से जुड़े कार्यकर्ताओं ने पेंटागन माल के बाहर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने तत्काल फिल्म पर रोक लगाने की मांग की। धरने के दौरान कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने एकजुट होकर केंद्र सरकार से अलग से एक सनातन सेंसर बोर्ड बनाने की मांग भी की।

अखिल भारतीय सनातन परिषद के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को सिडकुल स्थित पेंटागन माल में बने वेव सिनेमा के बाहर धरना दिया और तत्काल फिल्म पर रोक लगाने की मांग की। परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा कि देश में ऐसी फिल्मों का बहिष्कार किया जाए जो देश की सनातन संस्कृति को धूमिल करने का प्रयास कर रही है। आदिपुरुष फिल्म में जो दिखाया गया है वो सनातन सभ्यता और संस्कृति के लिए सही नहीं है। फिल्म के जरिए भगवान श्री राम की मर्यादा और हनुमान जी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है।

विरोध प्रदर्शन करने वालो में अभिजीत चौहान, दीपक ठाकुर, हरीश कपिल, राकेश, सचिन शर्मा, नवनीत चौधरी, सौरभ चौधरी, देवा सैनी, रजनीश, जितेंद्र आशु, सचिन दुबे, अंकुश चौधरी, अंशुल भारद्वाज, जितेंद्र चौधरी, अरुण चौधरी, प्रदीप नेगी और गीता नेगी समेत कई कार्यकर्ता शामिल रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *