मनी बैंक में की थी चोरी, नगदी के साथ एक शातिर दबोचा

हरिद्वार। बहादरबाद थाना पुलिस ने थाना के मिनी बैक ब्रान्च में हुई चोरी के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से चोरी की गई रकम में कुछ धनराशि व एक मोबाइल फोन बरामद किया है।


जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के ग्राम अतमलपुर बौगला बहादराबाद निवासी सन्नी ने पुलिस ने बीते रोज दी तहरीर 08 जून को अज्ञात चोरों द्वारा दुकान मिनी बैक ब्रान्च का ताला खोलकर कैश काउण्टर मे रखा 1,52,860 रूपये कैश चोरी कर लेने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।


मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आज बहादराबाद-रुड़की रोड़ पर खडे संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया। पूछताछ करते हुए तलाशी लेने पर आरोपित के कब्जे से 13820 रुपये मिले। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपित ने मिनी बैंक की दराज से लगभग 90 हजार रुपये चोरी करना स्वीकार किया। आरोपित ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने कुछ पैसे से जुआ खेला, कुछ से शराब पी और बाजार से 15000 रुपये का एक नया मोबाईल फोन भी खरीदा।

बताया कि अपने नशे और अन्य खर्चों की पूर्ति के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया था। आरोपित ने अपना नाम व पता मौ. शाकिर पुत्र शकील अहमद निवासी ग्राम इक्कड खुर्द कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार बताया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *