मेडिकल स्टोर में लगी आग, सामान हुआ खाक

हरिद्वार। एक मेडिकल स्टोर में मध्य रात्रि आग लग गई। मेडिकल स्टोर में आग इतनी भीषण थी कि उसमें रखी लाखों रुपए कीमत की दवाइयां और फर्नीचर जलकर राख हो गया। आग बुझाने पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से किसी तरह की जनहानि नहीं हो पाई है। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मेडिकल स्टोर में आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कलियर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम माजरी गुम्मावाला में अशोक सैनी का मेडिकल स्टोर है। अशोक सैनी रोजाना की भांति कल भी मेडिकल स्टोर बंद कर अपने घर चला गया था। इसी बीच मध्य रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में मेडिकल स्टोर में आग लग गई।

मेडिकल स्टोर में आग लगने की जानकारी आसपास के लोगों ने दी। आनन फानन में मौके पर पहुंचे मेडिकल स्टोर स्वामी ने आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम को दी। अग्नि शमन एवं आपात सेवा फायर स्टेशन रुड़की से यूनिट तत्काल घटनास्थल ग्राम माजरी गुम्मावाला पहुंचे और आग को बुझाने का प्रयास किया। टीम द्वारा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

आग लगने से मेडिकल में रखी लाखों रुपए कीमत की दवाइयां और फर्नीचर जलकर राख हो गया। पुलिस मेडिकल स्टोर में आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *