मतगणना के बाद पुलिसकर्मियों पर किया था पथराव, 5 गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

हरिद्वार। जनपद में पंचायत चुनाव की मतगणना पर गुरुवार देर शाम बहादराबाद थाना क्षेत्र स्थित पंचायत चुनाव मतगणना केंद्र पर मतगणना समाप्त होने के बाद हार से बौखलाए ग्राम प्रधान पद की प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने पुलिस पर पथराव कर दिया था। जिसमें एक निरीक्षक सहित कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे। इस मामले में पुलिस ने रात में ही ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम राष्ट्रीय इंटर कॉलेज बहादराबाद पर हार से बौखलाए ग्राम भक्तनपुर आबिदपुर सीट से ग्राम प्रधान पद की प्रत्याशी रशिया पत्नी अजमल खान अपने समर्थकों के साथ पहुंची और केंद्र के बाहर ही हंगामा शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इनके समर्थकों ने वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर पथराव भी कर दिया था। जिसमें इंस्पेक्टर बीएल भारती सहित कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें आई। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी हरिद्वार ने तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए थे।


जिसके बाद एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रात में ही इलाके में दबिश दी। यहां के रहने वाले यह सभी आरोपी बताए जा रहे थे। पुलिस ने पथराव के मामले में मुकर्रम अंसारी और उसके साथियों को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने देर रात इस मामले में एहसान अली, कुर्बान साहिब अशरफ और अनीस निवासी इब्राहिमपुर पथरी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस की धरपकड़ अभी भी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *