नाबालिक का अपहरण कर बनाया हवस का शिकार, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हरिद्वार। दो युवकों पर नाबालिग के अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में महिला की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व पोक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


कलियर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मंगलवार की देर शाम उसकी 14 वर्षीय पुत्री घर के बाहर काम कर रही थी। इस बीच एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और अपहरण कर किशोरी को जंगल मे ले गए। आरोप है कि जंगल ले जाकर युवकों ने उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया तथा उसे बदहवास हालत में जंगल में छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित महिला अपनी बच्ची को तलाश करते हुए जंगल में पहुंची, जहां उन्हें किशोरी बदहवास हालात में मिली। होश आने पर बच्ची ने परिजनों घटना के बारे में बताया।


पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष दिलवर सिंह नेगी ने बताया दोनों युवकों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पोक्सो और मारपीट कर जान से मारने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *