फॉर एवर मिस टीन इंडिया सिटी फिनाले में नंदिनी गर्ग ने मिस टीन हरिद्वार का खिताब जीता

हरिद्वार। फॉर एवर स्टार इंडिया ने सौंदर्य प्रतियोगिता फॉर एवर मिस, मिसेज और मिस टीन इंडिया 2024 सिटी क्राउनिंग का आयोजन किया। इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में देश भर के विभिन्न शहरों की मॉडल्स को अलग-अलग श्रेणियों मिस, मिस टीन और मिसेज इंडिया सिटी ग्रुप्स में ताज पहनाया गया।


हरिद्वार के व्यापारी अनुज गर्ग एवं बाल विकास परियोजना सुपरवाइजर रिचा गर्ग की बेटी नंदिनी गर्ग फॉर एवर मिस टीन हरिद्वार सिटी विनर 2024 के रूप में विजयी हुईं। मिस टीन हरिद्वार 2024 बनना नंदिनी के जीवन में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जिसने उन्हें देश के मॉडलिंग और सौंदर्य उद्योग में सबसे आगे रखा है। मिस टीन हरिद्वार के रूप में, अब उनके पास विभिन्न प्लेटफार्मों पर अपने शहर का प्रतिनिधित्व करने, महत्वपूर्ण कारणों की वकालत करने और समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने का अवसर है। मिस टीन हरिद्वार 2024 जीतने के बाद, एक समर्पित छात्रा नंदिनी ने भविष्य के लिए अपना दृष्टिकोण साझा किया। वह अपनी प्रतिभा दिखाने और पहचान हासिल करने के लिए इस मंच का लाभ उठाना चाहती है, जिसका लक्ष्य सकारात्मक सामाजिक बदलाव लाने के लिए अपनी नई प्रसिद्धि और प्रभाव का उपयोग करना है।


नंदिनी अपनी सफलता का उपयोग सार्थक प्रभाव डालने और सामाजिक बेहतरी की दिशा में काम करने के लिए करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। फॉर एवर मिस टीन इंडिया 2024 का ग्रैंड फिनाले दिसंबर में होने वाला है, और राज्य और राष्ट्रीय विजेताओं को ताज पहनाने की यात्रा रोमांचक होगी। सभी प्रतियोगी आगामी चरणों के लिए उत्सुकता से तैयारी कर रहे हैं। मिस और मिसेज और मिस टीन इंडिया का 2024 संस्करण 4 वां सीजन है, जिसमें देश भर से चयनित मॉडल भाग लेते हैं और खुद को सशक्त बनाते हैं। फॉरएवर स्टार इंडिया ने पिछले तीन वर्षों में सबसे अधिक संख्या में ताज पहनाने के समारोहों का विश्व रिकॉर्ड बनाकर इतिहास रच दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *