बच्चियों से अश्लील हरकत करने वाले मौलवी के समर्थकों व विरोधियों में झड़प, फायरिंग की भी

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत करने के आरोपियों और शिकायतकर्ताओं के बीच में फायरिंग ने रुद्रपुर का माहौल गर्म कर दिया है। दो पक्षों में हुई झड़प में गोली लगने से समर्थक घायल हुए हैं।


उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर की मलसी की मस्जिद मस्जिद में चल रहे मदरसे में नाबालिग बच्चियों को पोर्न वीडियो दिखाकर उनसे अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। आरोप मदरसे के मौलवी पर लगा, जिसके खिलाफ शिकायतपत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की गई। मंगलवार की रात शिकायतकर्ता और मौलवी के समर्थकों के बीच विवाद हो गया।
देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट और फायरिंग तक हो गई। घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने एक पक्ष के तीन लोगों को जिला अस्पताल रुद्रपुर में भर्ती कराया।


मामले में मुस्लिम समुदाय का एक पक्ष मौलवी की पैरवी कर रहा था और दूसरा काफी नाराज चल रहा था। इसी को लेकर मंगलवार देर शाम मो. खुर्शीद और नबी हसन के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट और फिर फायरिंग हो गई। जानकारी के अनुसार एक पक्ष की तरफ से दूसरे पक्ष पर फायरिंग और पत्थरबाजी की गई।


घटना में मोहम्मद यूनुस, शाहिद अहमद और कबीर अहमद घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को रुद्रपुर जिला अस्पताल पहुंचाया। एसपी सिटी मनोज कत्याल, सीओ निहारिका तोमर समेत भारी पुलिस बल अस्पताल पहुंचा। गांव में सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

घटना में दूसरे पक्ष के भी कुछ लोग घायल हुए थे, लेकिन वो इलाज के लिए जिला अस्पताल नहीं पहुंचे। घायल पक्ष के मोहम्मद हुसैन ने बताया कि दूसरा पक्ष शाम से ही हमला करना चाहता था, इसलिए उन लोगों ने बाहर के युवकों को भी गांव में बुला रखा था। विवाद के दौरान उन्होंने चार राउंड से अधिक फायरिंग की हैं।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मलसी में विवाद हुआ था। इस दौरान फायरिंग भी हुई। घटना में दोनों ही पक्ष के सात लोग घायल हुए हैं और गांव में पीएसी व पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *