सरे बाजार कांग्रेस नेता पर की ताबड़तोड़ गोलीबारी, मचा हड़कंप

बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने कांग्रेस नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें वह घायल हो गया।दिनदहाड़े हुई फायरिंग से वहा पर भगदड़ मच गई। घायल कांग्रेस नेता को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बाइक सवार नकाबपोश बदमाश साफ देखें जा रहे हैं। घटना रुद्रपुर के मुख्य बाजार में हुई।

रुद्रपुर बाजार में बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने यूथ कांग्रेस के गदरपुर विधानसभा अध्यक्ष पर एक के बाद एक फायर झोंक दी। गोली कांग्रेस नेता के पैर और कमर पर लगी है। दिनदहाड़े गोली कांड से मौके पर अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में कांग्रेस नेता को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना का वीडियो पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि गदरपुर निवासी प्रशांत सिंह अपने भाई सत्यम के साथ रुद्रपुर आया हुआ था। वह दोपहर को मुख्य बाजार स्थित किशोरी लाला धीर धर्मशाला के पास पैदल जा रहा था, तभी दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे। उन्होंने सत्यम पर दो फायर झोंक दी, जिस पर सत्यम लहूलुहान हो कर जमीन पर गिर गया। दिन दहाड़े हुए गोलीकांड से बाजार में भगदड़ मच गई। आनन फानन में भाई और राहगीरों ने उसे पास ही निजी अस्पताल पहुंचाया।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *