सीएम धामी ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, व्यवस्था में सुधार के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार सुबह तक ताबड़तोड़ औचक निरीक्षण किये। सीएम धामी सोमवार को हल्द्वानी पहुंचीे थे। आज देहरादून रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सुशीला तिवारी अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम ने मरीजों से बातचीत की और अस्पताल की व्यवस्थाओं का हालचाल जाना। इस मौके पर सीएम धामी ने सुशीला तिवारी अस्पताल की

व्यवस्थाओं में सुधार लाने के निर्देश दिए और अस्पताल प्रबंधन से कहा है कि व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए जिन चीजों की जरूरत है, उसका प्रस्ताव बनाकर सरकार को भेजें। जिससे जल्द से जल्द उनकी आपूर्ति की जा सके और अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाई जा सकें।


इससे पहले आज मुख्यमंत्री ने रानीबाग एचएमटी परिसर का निरीक्षण किया। कल देर शाम हल्द्वानी पहुंचने के बाद खस्ताहाल सड़कों का निरीक्षण कर अधिकारियों को काम में तेजी लाने के निर्देश भी सीएम ने दिए। मुख्यमंत्री ने अफसरों से साफ कहा है कि काम में लापरवाही पाई गई तो जिम्मेदार अफसरों की जवाबदेही तय होगी। मंत्रिमंडल विस्तार पर पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि बीजेपी में सारे काम कैलेंडर के हिसाब से तय होते हैं और यह सब संगठन की प्रक्रिया है। सीएम ने ये भी कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *