पथरी शराब कांड़ः मृतक संख्या हुई आठ, शराब परोसने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार

आरोपी की पत्नी और भाई फरार
हरिद्वार।
पथरी शराब कांड में मरने वालों की संख्या 8 हो गई है। फुलगढ़ निवासी एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। रविवार सुबह तबीयत बिगड़ने पर परिजन ग्रामीण को उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। इसी के साथ पुलिस ने ग्रामीणों को कच्ची शराब पिलाने वाले एक भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है। जबकि आरोपी की पत्नी और भाई फरार हैं। आरोपी की पत्नी पंचायत चुनाव में प्रधान पद की उम्मीद्वार है। एसएसपी डा. योगेन्द्र सिंह रावत ने मामले की जानकारी दी।


बता दें कि बीते रोज पथरी क्षेत्र में जहरीली शराब पीने के कारण 7 लोगों की मौत हो गयी थी। जिस के चलते पथरी थाना प्रभारी को संस्पेंड कर दिया गया था। इसके अलावा आबकारी विभाग के 9 लोगों को भी सस्पेंड कर दिया था। मामले की जांच के लिए एसआईटी का भी गठन किया गया है। रविवार को हालत बिगड़ने पर जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक अन्य ग्रामीण सुखपाल को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रैफर किया गया है।


एसएसपी ने बताया कि इस मामले मंे ग्रामीणों को कच्ची शराब पिलाने के आरोपी विजेन्द्र पुत्र सूरजभान को गिरफ्तार किया है। विजेन्द्र की पत्नी बबली ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ रही है। आरोपी की निशानदेही पर कोल्ड डिंªक्स की चार खाली बोतलें बरामद की गई हैं। बताया कि इन्हीं बोतलों में भरकर आरोपी ने ग्रामीणों को शराब पिलाई थी। जबकि विजेन्द्र का भाई नरेश और विजेन्द्र की पत्नी बबली फरार है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्ता कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *