धामी के नेतृत्व में हो रहा प्रदेश का चहुमुखी विकास

अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस का कार्य सराहनीय

हरिद्वार। वरिष्ठ भाजपा नेता लक्सर के पूर्व विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि धाकड़ धामी के नेतृत्व में प्रदेश का चहुमुखी विकास हो रहा है। मानसून में आई प्रदेश में भीषण आपदा के बाद भी सरकार ने युद्ध स्तर पर कार्य कर यात्रियों व आम जनमानस को सुविधा मुहैया कराने का कार्य किया है।

बिजली के बिलों में कटौती प्रदेश की जनता के लिए सबसे बड़ी राहत है। विगत तीन माह में हजारों की संख्या में रोजगार सृजित कर धामी सरकार ने युवाओं को रोजगार देने का कार्य किया है।इसके साथ ही युवाओं को स्वावलंबी बनाने की दिशा में अनेक योजनाएं संचालित की जा रही है।

प्रदेश के हर वर्ग के लोगों के कल्याण के लिए सरकार कार्य कर रही है। आपदा के समय यात्रियों को हेलीकॉप्टर के जरिए निकलने व राहत देने का कार्य किया। वहीं कानून व्यवस्था की दृष्टि से सरकार कड़े कदम उठा रही है।


संजय गुप्ता ने कहा कि हरिद्वार में 1 सितंबर को हुई डकैती व मंगलोर में हुई लूट तथा अन्य मामलों का शीघ्र खुलासा करना प्रदेश नेतृत्व की कार्य कुशलता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि ज्वेलर्स के यहां हुई लूट पुलिस के लिए बड़ा चैलेंज थी, जिसे उन्होंने शीघ्र खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक को मुठभेड़ में मार गिराया।

संजय गुप्ता ने कहा कि पुलिस निरंतर अपराधों पर अंकुश लगाने की दिशा में ठोस कदम उठा रही है, साथ ही पुलिस घटनाओं के खुलासे का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि ज्वेलर्स लूट कांड का खुलासा करने पर वह पुलिस को सम्मानित करेंगे।

उन्होंने कहा कि कुछ सिरफिरे लोग प्रदेश सरकार को नीचा दिखाने और पुलिस का मनोबल तोड़ने का कार्य कर रहे हैं, जबकि पुलिस अपना कार्य बड़ी कुशलता के साथ निर्वहन कर रही है। प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था और लोगों के कल्याण के लिए निरंतर कार्य कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *