सामान लेने गई नाबालिग के साथ दुकानदार ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पिता और भाई को पिटा

हरिद्वार। दुकान पर खाने का सामान लेने गई एक 16 वर्षीय नाबालिग युवती को अकेला देख दुकानदार ने युवती को दुकान में खींचकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध करने पर नाबालिग युवती सहित उसके पिता व भाई को दुकानदार व साथियों ने जमकर पीट डाला। पीड़ित ने पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपितों के विरुद्ध छेड़छाड़ करने व मारपीट करने के संबंध में तहरीर देकर बीते राज देर शाम मुकदमा दर्ज कराया है।


मामला थाना पथरी क्षेत्र के गांव कटारपुर का है, जहां पर एक 16 वर्षीय नाबालिक युवती 2 अप्रैल को दोहपर के समय खाने की कुछ वस्तु लेने के लिए शादाब पुत्र यामीन की दुकान पर गई थी। शादाब ने युवती को अकेला देख उसको दुकान के अंदर खींच लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। नाबालिक द्वारा विरोध करने पर शादाब ने उसके साथ मारपीट की। शोर सुनने पर युवती का छोटा भाई वहां पर आ गया। बहन के साथ छेड़खानी देख वह अपने पिता को भी बुला लाया।

युवती के पिता ने छेड़खानी का विरोध करने पर दुकानदार शादाब गाली गलौच करने लगा और अंदर से अपने भाई आजाद, वसीम और शाहरुख को बुला लिया। बताते है। कि चारों ने जमकर नाबालिक लड़की सहित उसके पिता और भाई के साथ गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की। शोर सुनकर वहां पर भीड़ इकट्ठी हो गई। उसके बाद पीड़ित अपनी नाबालिक लड़की को लेकर नजदीकी पुलिस चौकी फेरूपुर पहुंचा, जहां पर उसने आरोपी शादाब पुत्र यामीन, आजाद पुत्र इसराक, शाहरुख पुत्र यामीन और वसीम पुत्र यामीन के विरुद्ध पुलिस को तहरीर देकर नाबालिक पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने व उनके साथ मारपीट करने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया।

चौकी प्रभारी नवीन चौहान ने बताया कि चौकी क्षेत्र के गांव कटारपुर से एक नाबालिक युवती के साथ छेड़छाड़ करने और उसके भाई व पिता के साथ मारपीट करने के संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *