प्रपोजल ठुकराया तो घर मैं घुसकर नाबालिक को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

घर में घुस कर नाबालिग लड़की पर फायर झोंकने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से एक बाइक बरामद हुई है। साथ ही फायरिंग में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।

उधमसिंह नगर के पुलभट्टा थाना पुलिस के मुताबिक, बीती 7 अक्टूबर को सिरौलीकला क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस में एक तहरीर दी थी। उन्होंने बताया था कि किराए के कमरे में रहने वाला रिहान उर्फ जेरिफ उसकी बेटी को मदरसे में आने जाने के दौरान परेशान करता है। उसे अपना नंबर देने का प्रयास करता है। जब उनकी बेटी बात करने के लिए मना करती है, तो रिहान उसे जान से मारने की धमकी देता है। जब परेशान होकर पीड़िता की मां ने युवक के परिजनों से उसकी शिकायत की तो आरोपी युवक उनके घर में घुस आया।

आरोप है कि आरोपी युवक ने घर में घुसकर परिवारजनों के साथ अभद्रता की। इतना ही नहीं उनकी नाबालिग बेटी पर फायर झोंक दिया। गोली उसकी कलाई को चीरती हुई आर-पार हो गई। आनन-फानन में परिजन उसे किच्छा अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पिता की तहरीर पर पुलभट्टा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू की। इसी कड़ी में बीती देर रात पुलभट्टा पुलिस ने आरोपी रिहान उर्फ जेरिफ को मुखबिर की सूचना पर भंगा गांव के नहर पुलिया के पास एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल 12 बोर का तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *