भाजपा नेता के घर की पुलिस ने की कुर्की

विधवा महिला से दुष्कर्म और उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ के मामले में लालकुआं कोतवाली में धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज मामले में फरार चल रहे मुकेश बोरा के घर की पुलिस ने कुर्की की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी ने बताया कोर्ट के आदेश के बाद धारा 83 के तहत आरोपी मुकेश बोरा के पैतृक के गांव नैनीताल के चूड़ीगाड़ घर के अलावा हल्द्वानी उसके किराए की आवास कुर्की की गई है।लालकुआं कोतवाली पुलिस ने घर की घरेलू सामान की कुर्की गई है।

एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया मुकेश बोरा की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। इसके अलावा पुलिस मुकेश बोरा के करीबियों से भी पूछताछ कर रही है। एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया मुकेश बोरा की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस की टीम दबिश दे रही हैं। मुकेश बोरा को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसएसपी ने बताया पुलिस द्वारा मुकेश बोरा के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर धारा 82 के तहत घर के बाहर नोटिस चस्पा और उद्घोष की कार्रवाई की गई थी। इसके बाद न्यायालय के आदेश पर 83 के तहत कुर्की की कार्रवाई की गई है। इसके अलावा मुकेश बोरा फिर भी पुलिस को आत्मा समर्पण नहीं करता है तो कोर्ट से आदेश लेकर मोस्ट वांटेड और इनाम घोषित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *