तीन लोगों ने ग्राम प्रधान के साथ की मारपीट, गोली मारने की दी धमकी

विनोद धीमान

हरिद्वार। घर पर आराम कर रहे ग्राम प्रधान पर गाँव के ही तीन लोगों ने घर में घुस कर हमला कर दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने ग्राम प्रधान के साथ गाली गलौज व जमकर मारपीट की और शोर शराबा होने पर आरोपी गोली मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने ग्राम प्रधान की तहरीर पर आरोपियों के ख़िलाफ़ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गाँव मौहम्मदपुर बुजुर्ग का है। जहाँ पर बीते नौ सितम्बर को गाँव के ही रहने वाले राजु पुत्र नत्थन व कपिल पुत्र शंकर व बाबु पुत्र इन्दर जबरदस्ती में घुस आये तथा बेवजह गाली गलौच करते हुए ग्राम प्रधान महीपाल सिंह के साथ धक्का मुक्की व मारपीट करने लगे। शोर मचाने पर मौहल्ले के काफी व्यक्ति मौके पर आ गये।

जिन्हे आता देखकर विपक्षीगण मौका ए वारदात से यह कहते भाग गये कि हम तुझे प्रधान पद पर कार्य नहीं करने देगें एंवम मौका मिलते ही गोली मार देगें। ग्राम प्रधान महीपाल सिंह ने कोतवाली में जाकर आरोपी राजू, कपिल व बाबु के विरुद्ध मारपीट करने व गोली मारने की धमकी देने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है।

वही मामले की जांच कर रहे हैं उप निरीक्षक हरीश गैरोला ने बताया कि ग्राम प्रधान की तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *