रुड़की के परिवार की कार खाई में गिरी, 3 की मौत, बच्चा घायल

कार गहरी खाई

मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। रुड़की से देवघाट जा रहे एक परिवार की सेंट्रो कर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक पुरुष, एक महिला और एक बच्ची की मौत हो गई है। एक बच्चा घायल है, जिसको अल्मोड़ा के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना सुबह लगभग 9 बजे के आसपास हुई है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। एसडीआरएफ की टीम ने तीन शवों को खाई से निकलकर पुलिस के सौंप दिया है।

मृतक पति-पत्नी


अल्मोड़ा एसडीआरएफ निरीक्षक राजेश जोशी ने बताया कि उन्हें पुलिस के द्वारा यह सूचना मिली थी कि एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। जब तक उनकी टीम नीचे पहुंची, तब तक कर में सवार चार में से तीन लोगों की मृत्यु हो चुकी थी। जबकि चार में से एक 11 वर्ष का बालक जिसका नाम अर्णव बताया गया है, वह चिल्ला रहा था। तभी टीम ने सबसे पहले घायल को अस्पताल भेजा। उसके बाद एक-एक कर तीन शवों को बाहर निकाला।


रुड़की के सिविल लाइन मोहनपुरा के रहने वाला यह परिवार संभवत घूमने के लिए अल्मोड़ा की तरफ गया था। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह हादसा कैसे हुआ है। जिला पुलिस ने उनके परिजनों को रुड़की में सूचना दे दी है। परिजन भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। तीनों शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद ही परिवार जनों को सौंपा जाएगा। मृतकों में मुनेंद्र सिंह उनकी पत्नी शशि सैनी और बेटी अदिति पुत्री जिसकी उम्र 9 साल की है शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *