दिल्ली क्राइम ब्रांच ने की छापेमारी:स्कॉर्पियो कार से नोटों से भरा बैग लेकर फरार हुए दो बदमाश गिरफ्तार

हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में कार से 5 लाख रुपए की रकम उड़ाने वाले दो में हुई टप्पेबाजी की घटना में दिल्ली पुलिस ने दो टप्पेबाजों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों की निशांदेही पर पुलिस ने 2,33000 रुपए बरामद किए हैं। अभियुक्तों के अन्य साथियों की भी पुलिस तलाश कर रही है।

बता दें कि बीते 24 अगस्त को ज्वालापुर के आर्यनगर क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो गाड़ी से कुछ अज्ञात टप्पेबाज वाहन स्वामी को बातें में उलझाकर गाड़ी में रखे नोटों से भरा बैग जिसमे करीब साढ़े 5 लाख रुपए थे चोरी कर फरार हो गए। घटना के सम्बन्ध में धर्मेंद्र सिंह चौहान निवासी अंबुवाला पथरी द्वारा कोतवाली ज्वालापुर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश शुरू की। घटनास्थल व उसके आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों को चैक करते हुए कुछ संधिग्ध लोगों की पहचान की। जिसके बाद पुलिस को जो इनपुट मिले उसके आधार पर इस तरह की वारदात को दिल्ली के मदनगिर इलाके के एक गैंग का हाथ होना सामने आया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस से संपर्क किया गया और एक टीम दिल्ली भेजी गई।

सूचना के आधार पर बीते कल दिल्ली की क्राइम ब्रांच टीम ने इलाके में छापामारी कर दो अभियुक्तों करण व सूरज को दबोचकर उनकी निशांदेही पर 2 लाख 33 हजार रुपये बरामद कर लिए। दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम को अभियुक्तों ने बताया कि उन्होंने ही ज्वालापुर के आर्यनगर क्षेत्र में स्कॉर्पियो कार में रखे नोटों से भरे बैग को चोरी किया था और घटना को अंजाम देकर अपने अन्य साथियों के साथ दिल्ली आ गए थे। पुलिस अभियुक्तों के अन्य फरार साथियों की भी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *