मदन कौशिक व मंत्री यतीश्वरानंद ने मिले ट्रैवल्स व्यवसायी, राहत देने की मांग

हरिद्वार। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने पर्यटन से जुड़े विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों की एक बैठक की। जिसमें संयुक्त मोर्चा पर्यटन उद्योग, टूर ऑपरेटर एसोसिएशन उत्तराखण्ड, टैक्सी मैक्सी एसोसिएशन ऑफ हरिद्वार, टैक्सी यूनियन हरिद्वार, पुंचपुरी टेम्पो ट्रैवल एसोसियेशन हरिद्वार ट्रैवल ट्रेड एसोसिएशन के सदस्य शामिल रहे।
बता दें कि चार धाम यात्रा को खुलवाने के लिए सभी ट्रैवल ट्रेड एसोसिएशन संस्थाएं अपनी पुरजोर कोशिश कर रही हैं। इसी के चलते मदन कौशिक को अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। इसी के साथ सभी ने चार धाम यात्रा खोलने के लिए सरकार से उच्च न्यायालय में ठोस पैरवी करने की मांग की। साथ ही यात्री वाहन स्वामियों को उचित राहत, जिसमें दो साल का टैक्स माफी, इंश्यारेंस में छूट, एवं दो साल के लिए सभी टैक्सी वाहनों की आयु बढाई जाए। सरकार की तरफ से मदन कौशिक ने आश्वस्त किया गया कि जल्द ही चार धाम यात्रा शुरू हो जाएगी व वाहनों का 12 माह का टैक्स जल्दी सरकार द्वारा माफ किया जाएगा।
इसी क्रम में ट्रैवल्स व्यवसायी कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद से भी मिले और अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। स्वामी यतीश्वरानंद ने भी आश्वस्त किया की सरकार पुरजोर प्रयास करेगी कि उच्च न्यायालय से चार धाम यात्रा के विषय में शीघ्र ही राहत मिलेगी।
सभी संस्थाओं ने संयुक्त रूप से यह भी कहा कि सरकार अगर सकारत्मक कार्य नहीं करेगी तो सभी पर्यटन उद्योग से जुड़ी संस्थाएं पूरे प्रदेश में आंदोलन करने को बाध्य होंगी। अगर अब राहत नहीं मिलती तो अपने आंदोलन को और अधिक धार दी जाएगी। बैठक में अभिषेक अहलूवालिया, गिरीश भाटिया, दीपक भल्ला, अरविंद खनेजा, विजय शुक्ला, अर्जुन सैनी, संजय शर्मा, सुनील जायसवाल, चंद्रकांत शर्मा, अंजित कुमार, हरीश भाटिया, आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *