बाईको पर सवार युवकों ने जमकर मचाया तांडव,मारपीट,तोड़फोड़ करते दो हिरासत मेे

हरिद्वार। रुड़की थाना क्षेत्र में बीते सोमवार शाम बाईक पर सवार होकर असामाजिक तत्वों ने कई स्थानों पर मारपीट और तोड़फोड़ कर माहौल बिगड़ने की कोशिश की। इन बाइकर्स ने पहचान छुपाने के लिए अपने चेहरे ढक रखे थे। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर सभी भाग गए।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम रुड़की के नजदीक झबरेड़ा में शिव चौक से के पास बड़ी संख्या में बाइक सवार युवक जमा हो गए। सभी ने अपने चेहरे कपड़े से ढके हुए थे। जिसके बाद ये सभी बाइकर्स शिव चौक से कुछ ही दूरी पर एक परचून की दुकान पर गए जहा इन्होंने दुकानदार से मारपीट की,उसके बाद उन्होंने दुकान के सामने ही दूसरी मंजिल पर बने जिम के शीशे तोड़ डाले। इसके बाद सभी अज्ञात युवक झबरेड़ा मंगलौर मार्ग कस्बे से आगे निकलकर एक ढाबे पर पहुंचे,जहा ढाबा मालिक के पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया।

बाइकर गैंग की इन हरकतों से क्षेत्र में आतंक फैल गया और लोगो मेे अफरातफरी का माहौल बन गया। असामाजिक तत्वों की ओर से किए गए उपद्रव मेे कई लोग घायल हुए है। घटना की सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ये सभी उपद्रवी भाग खड़े हुए। इस दौरान कुछ युवकों की बाइक भी वहीं पर रह गई,जिन्हे पुलिस ने अपने कब्जे मेे ले लिया। साथ ही दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया। सभी घायलों को पुलिस ने रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है,जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

झबरेड़ा थाने के एसआई मनोज रावत ने बताया कि मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया गया है,जिनसे पूछताछ की जा रही है। किसी को भी माहौल बिगाड़ने नहीं दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *