नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी कलयुगी शिक्षक गिरफ्तार

एक निजी विद्यालय के शिक्षक पर उसी स्कूल की एक नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने का आरोप लगने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को न्यायलय में पेश किया। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में गोपेश्वर के जिला कारागार पुरसाडी भेज दिया गया है। शिक्षक की इस हरकत से लोगों में आक्रोश है। मामला 17 नवंबर का बताया जा रहा है।


आरोप है कि गोपेश्वर में एक शिक्षक ने छुट्टी के बाद छात्रा को मोबाइल पर मैसेज किया और उसे गोपेश्वर के पोखरी बैंड के पास किसी सुनसान जगह पर बुलाया। जहां पर वह पीडि़ता से छेड़छाड़ करने लगा। जब पास बैठे स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया तो आरोपी शिक्षक भाग खड़ा हुआ। जिसके बाद लोगों ने पीडि़त छात्रा से पूछताछ कि तो उसने बताया कि वह उसका शिक्षक है। ऐसे में छात्रा ने शिक्षक का मोबाइल नंबर भी स्थानीय लोगों को दे दिया। जब लोगों ने मोबाइल पर कॉल किया तो आरोपी शिक्षक ने मोबाईल स्विच ऑफ कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने छात्रा को उसके घर पहुंचाया।

मामला जब छात्रा के परिजनों तक पहुंचा तो छात्रा के परिजनों ने पुलिस उपाधीक्षक चमोली से मुलाकात की। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा आरोपी शिक्षक के गोपेश्वर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शिक्षक को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *