90 लाख की स्मैक के साथ अंतरराज्यीय तस्कर को दबोचा

बरेली से लाकर उत्तराखंड के जिलों में करता था स्मैक की सप्लाई


देहरादून।
स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) उत्तराखंड की एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) कुमाऊं यूनिट रुद्रपुर ने बुधवार को जनपद उधमसिंहनगर के किच्छा थाना क्षेत्र से 323 ग्राम लगभग 90 लाख रुपये की स्मैक के साथ अंतरराज्यीय नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। स्मैक तस्कर उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद का रहने वाला है, जो गत दो वर्षों से बरेली मीरगंज से स्मैक लाकर रुद्रपुर, सितारगंज, किच्छा क्षेत्र में अपने एजेंटों को सप्लाई कर रहा था।


ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ नवनीत भुल्लर ने उत्तराखंड के समस्त जनपदों में कड़ी निगरानी रखने के साथ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में सीओ एसटीएफ कुमाऊं आरबी चमोला एवं प्रभारी निरीक्षक एएनटीएफ कुमाऊं यूनिट पावन स्वरुप के नेतृत्व में एएनटीएफ व पुलिस की संयुक्त टीम ने किच्छा थाना क्षेत्र अंतर्गत दरऊ रोड पर मोक्ष द्वार पुराना ईट भट्टा के सामने से हामीद रजा (58) पुत्र अहमद रजा निवासी वीर सावरकर नगर ढेला पीर थाना इज्जतनगर जनपद बरेली उत्तर प्रदेश को 323 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार स्मैक तस्कर ने पूछताछ में बताया कि बरामद की गई स्मैक को वह उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद से लेकर आया था और रुद्रपुर में बेचने जा रहा था। एएनटीएफ टीम को पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स तस्करों के नाम की जानकारी हुई है, जिन पर कार्रवाई की जाएगी। एएनटीएफ ने इस वर्ष अब तक 39 नशे के सौदागरों को पकड़ा एएनटीएफ ने इस वर्ष अब तक 06.281 किलोग्राम स्मैक, 19.808 किलोग्राम चरस, 5.322 किलोग्राम अफीम, 300 किलोग्राम डोडा पोस्त, एमडी सात ग्राम मादक द्रव्यों की बरामदगी की है और 39 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *