ब्याज की रकम न लौटाने पर दुकानदार को बंधक बनाकर पीटा

हरिद्वार। ब्याज का पैसा न देने पर ब्याज माफिया ने दुकानदार को घर बुलाकर बंधक बनाया और उसके साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं बंदूक की नोक पर उससे चेक पर साइन भी कराए। पीड़ित ने मामले में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर जांच शुरू कर दी है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार रूड़की सिविल लाइन में अनिल अरोड़ा की दुकान है। अनिल अरोड़ा ने मंगलवार की दोपहर सिविल लाइन कोतवाली पहुंच पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसने कुछ समय पहले चार लाख रुपए ब्याज पर लिए थे। किन्ही कारणों के चलते वह समय पर पैसे नहीं दे पाया, लेकिन उसने ब्याज माफिया को एक लाख रुपए वापस दे दिए थे। पीड़ित ने बताया कि उसे पिछले काफी समय से ब्याज माफिया ने परेशान कर रखा था। 26 अप्रैल की शाम को उसने दुकानदार को फोन करके घर पर बुलाया।


पीड़ित दुकानदार अनिल अरोड़ा ने बताया कि जैसे ही वह उनके घर पहुंचे तो इसी दौरान उनके बड़े बेटे ने उसे बंधक बना लिया और बाप-बेटे ने बेल्ट से जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं बंदूक की नोक पर उससे चेक पर साइन भी करा लिए।
पीड़ित ने आज सिविल लाइन कोतवाली पहुंचकर आरोपित ब्याज माफिया के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने तहरीर पर पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने पर मामले की जांच कर मारपीट करने वाले ब्याज माफिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *