VIDEO: विद्यालयों में जाकर संजय गुप्ता ने बच्चों को वितरित की पानी की बोतलें, शिक्षा को बताया बेहतर कल की पूंजी

हरिद्वार। लक्सर क्षेत्र से पूर्व विधायक वरिष्ठ भाजपा नेता संजय गुप्ता ने आज कई विद्यालयों में पहुंचकर बच्चों को पानी की बोतलें वितरित कीं। पानी की बोतल पाकर बच्चे काफी खुश नजर आए। उन्होंने बच्चों को मन लगाकर पढ़ाई करने की नसीहत दी।


वरिष्ठ भाजपा नेता संजय गुप्ता आज राजकीय प्राथमिक विद्यालय कनखल, डॉ हरिराम आर्य इंटर कॉलेज तथा गर्ल्स सेकेंडरी हाई स्कूल कनखल पहुंचे, जहां उन्होंने स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को पानी की स्टील की बोतलें वितरित कीं। स्टील की पानी की बोतलें पाकर बच्चे खुश दिखाई दिए।


इस दौरान भाजपा नेता संजय गुप्ता ने कहाकि भीषण गर्मी में पानी की बोतलें बच्चों के लिए लाभकारी होंगी। कहाकि भीषण गर्मी को देखते हुए उन्होंने बच्चों को स्वच्छ व ठंडा पानी मिल सके इसलिए बोतलेें वितरित की हैं। उन्होंने बच्चों से मन लगाकर पढ़ाई करने का आह्वान किया।


कहाकि जीवन में उन्नति के लिए शिक्षा बहुत आवश्यक है। शिक्षा ही एक ऐसा धन है, जिसे कोई छीन नहीं सकता, बल्कि इसे जितना बांटोंगे यह उतना ही बढ़ता है। उन्होंने कहाकि जिस प्रकार हम किसी मनपसंद वस्तु का पाने के लिए बेहतर परिश्रम करते हैं, उसी प्रकार हमें मेहनत के साथ शिक्षा ग्रहण करनी चाहिए। शिक्षा ही बेहतर कल की पूंजी है। इससे पूर्व विद्यालय पहुंचने पर विद्यालय स्टाफ ने संजय गुप्ता का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *