छात्र ने किया शिक्षिका के साथ दुष्कर्म

छात्र द्वारा अपनी ही शिक्षिका से दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रदेश की राजधानी जनपद देहरादून से सामने आया है। कैंट कोतवाली क्षेत्र में युवक पर ट्यूशन अध्यापिका के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका गर्भपात भी करवा दिया। कैंट कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


कैंट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संपूर्णानंद गैरोला के अनुसार, पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि जनवरी से जुलाई 2022 तक वह कैंट क्षेत्र स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाती थी। वहीं पर एक मोहित नाम का युवक भी कोचिंग के लिए आता था। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई।


युवती का आरोप है कि मोहित ने युवती को भांजी को ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर बुला लिया। युवती आरोपी की भांजी को पढ़ाने के लिए उसके घर जाने लगी। इसके बाद आरोपी ने युवती से कहा कि वह उसे पसंद करता है और शादी करना चाहता है। आरोप है कि मोहित ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। सात-आठ अक्टूबर 2022 को अपने पिता से मिलवाने की बात कहकर आरोपी युवती को अपने घर ले गया जहां उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया गया।

विरोध करने पर आरोपी ने उसे धमकी देते हुए कहा यदि यह बात किसी को बताई तो वह उसके पिता को गोली मार देगा। कुछ दिन बाद जब युवती के पेट में दर्द हुआ तो उसने यह बात आरोपी को बताई। आरोपी उसे एक क्लीनिक में ले गया। तब पता चला कि युवती गर्भवती है। आरोप है कि उसने युवती का गर्भपात करवा दिया। पुलिस ने छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *