छह साल की मासूम से दरिंदगी करने वाले को पुलिस ने दबोचा

आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म, पोक्सो सहित मुजफ्फरनगर मे भी है मुकदमा दर्ज


हरिद्वार। छह वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पर यूपी के मुजफ्फरनगर में भी दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज है।


मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि 29 मार्च को मंगलौर कोतवाली में पीड़िता के पिता की ओर से उसकी छह वर्ष की मासूम बेटी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।
घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्राधिकारी मंगलौर ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया। एसपी देहात व सीओ मंगलौर के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक मंगलौर द्वारा पुलिस टीम के साथ घटना स्थल के आसपास लगे सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों को चेक करने के साथ-साथ घटना स्थल के आसपास के आने जाने वाले रास्तों पर संर्दिध व्यक्ति की जानकारी जुटायी गई।


एसएसपी ने बताया कि इसी बीच पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति बालिका के आगे-आगे चलता दिखाई दिया। जिसकी पहचान ग्राम लिब्बरहेडी निवासी के रूप में हुई। एसएसपी ने बताया कि गत रात्रि को आरोपित के पैदल लिब्बरहेडी नहर पटरी से मुजफ्फरनगर की तरफ जाने की मुखबिर से सूचना मिली।


सूचना पर मौके पर पंहुचकर पुलिस ने तत्काल आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी में पता चला कि आरोपित पूर्व मे कोतवाली पुरकाजी, मुजफ्फरनगर, यूपी मंे बलात्कार आदि अभियोगों में गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपित का नाम फैजान उर्फ फैजू पुत्र नसीम निवासी ग्राम लिब्बरहेडी थाना कोतवाली मंगलौर जिला हरिद्वार बताया गया है। आरोपित के खिलाफ तीन मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *