अस्पताल में शुरू हुआ इश्क, मौत के साथ हुआ समाप्त

दो जवान बच्चों के पिता ने प्रेमिका के चक्कर में पड़कर जहर खाकर अपनी जान दे दी। मृतक ने मरने से पूर्व बनाए विडियो मंे इस कदम के लिए प्रेमिका को जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के दमुवाढूंगा निवासी 40 वर्षीय ऑटो चालक युवक अपनी पत्नी व दो जवान बेटों के साथ रहता था। जबकि बड़ा बेटा दूसरे प्रदेश में नौकरी करता है और छोटा बेटा यहीं पढ़ाई करता है। बताया जा रहा कि कुछ समय पूर्व उसकी पत्नी की तबीयत खराब हुई तो उसे सुशीला तिवारी अस्पताल उपचार के लिए लाया गया।

अस्पताल में ही एक मरीज की तीमारदार महिला के साथ उसकी दोस्ती हो गई, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। बताया जा रहा कि कुछ दिनों पूर्व दोनों लापता हुए और बात सबके सामने आ गई। खुलासा होते ही महिला ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। जिससे वह काफी क्षुब्ध रहने लगा।

मृतक ने मरने से पूर्व बनाए वीडियो में आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दिया है। अब वह न अपने परिवार के सामने मुंह दिखाने लायक रहा, न रिश्तेदारों में। इसीलिए वह अपनी जान दे रहा है और इसकी जिम्मेदार सिर्फ उसकी प्रेमिका है। वीडियो के आधार पर परिजन अब आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *