तीन वर्षों से अपर्हता को लेकर फरार चल रहा इनामी चढा पुलिस के हत्थे

हरिद्वार। लक्सर कोतवाली पुलिस ने 5000 रुपये के ईनामी अपहरणकर्ता को कलियर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अपर्हता को भी सकुशल बरामद कर लिया है। आरोपी अपर्हता को लेकर विगत तीन वर्षांे से फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए लक्सर पुलिस आरोपी के संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही थी, लेकिन आरोपी गिरफ्तारी के डर से बार-बार ठिकाने बदल रहा था।


कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि विगत तीन वर्ष पूर्व आकाश पुत्र रुपचन्द निवासी ग्राम इब्राहिमपुर थाना पथरी लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गाँव मौहम्मदपुर बुजुर्ग से एक युवती को बहला फुसलाकर व उसका अपहरण कर ले गया था। अपर्हता की सकुशल बरामदगी और अपहरणकर्ता की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए एस एस पी हरिद्वार ने आरोपी के ऊपर पांच हजार का इनाम घोषित किया था। हमारी पुलिस टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही थी, लेकिन आरोपी आकाश हर बार ठिकाने बदल रहा था। मुखबिर की सूचना पर टीम ने आरोपी को कलियर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से अपर्हता को भी सकुशल बरामद कर लिया है।


दूसरी ओर लक्सर पुलिस ने सूरज पुत्र बृजेश निवासी मुटकाबाद को लक्सर क्षेत्र से अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया है आरोपी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को न्यायालय में पेश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *