सिपाही को ट्रैक्टर से रौंदने के तीन आरोपियों को मिली अग्रिम जमानत

अवैध खनन सामग्री ले जा रहे ट्रैक्टर से कुचलकर पुलिस के जवान को घायल करने के मामले में चार आरोपियों में से तीन को आज कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी है। जबकि घटना का मुख्य आरोपी जेल में है।

बता दें कि थाना कैंट क्षेत्र में बीते रविवार को नून नदी से अवैध खनन सामग्री ले जा रहे ट्रैक्टर ने एक पुलिस जवान को रौंद दिया था. मामले में पुलिस ने एक आरोपी शमीम को अरेस्ट किया था जबकि तीन फरार थे जिनकी गिरफ्तारी के लिए डीजीपी ने सख्त निर्देश दिए थे किंतु आज उन तीनों आरोपियों वसीम, असेलान और सोहेल को कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई।

गौरतलब है कि बीते रविवार सुबह की नून नदी से अवैध खनन कर उप खनिज को ट्रैक्टर से ले जाया जा रहा था। इस दौरान एक सिपाही ने ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की। आरोप है कि इस दौरान चालक ने सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिसमे जवान बुरी तरह घायल हो गया था। वहीं चालक मौके से फरार हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने डीजीपी अशोक कुमार को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में 4 आरोपियों में से एक मुख्य आरोपी समीम को अरेस्ट कर जेल भेज दिया था जबकि बाकी तीन आरोपियों परिणाम घोषित कर की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए थे। बताया जा रहा है कि इस घटना का मुख्य आरोपी समीम था, जिसे कल पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था जबकि जिन तीन आरोपी को जमानत मिली है, वह मुख्य आरोपी के साथ में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *