घर से सामान लेने के लिए निकली महिला अधिवक्ता संग होटल के कमरे में मिली, महिला के पति संग की मारपीट

धर्म नगरी ऋषिकेश में विवाहेत्तर संबंधों का एक नया मामला सामने आया। यहां शहर के भरत विहार निवासी एक युवक की पत्नी घर से सामान की खरीदारी के लिए बाजार निकली थी। लेकिन बाजार की जगह एक युवक के साथ हरिद्वार रोड स्थित होटल पहुंच गई। पति को इसका पता चला, तो वह साथियों संग होटल पहुंच गया। वहां पत्नी एक कमरे में युवक के साथ मिल गई। इस पर पत्नी के साथ मिले आरोपित युवक ने हिमाकत करते हुए महिला के पति के साथ मारपीट भी की। अब पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक पर मुकद्मा दर्ज कर लिया है। आरोपित ने खुद को अधिवक्ता बताया है।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार भरत विहार ऋषिकेश निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सोमवार को उसकी पत्नी घर से बाजार के लिए सामान की खरीदारी करने की बात कहकर निकली थी। लेकिन करौली राजस्थान निवासी रेखा सिंह मीना के साथ हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में पहुंच गई। शक होने पर पति भी पीछा करते हुए होटल पहुंच गया। मौके पर पहुंचकर पत्नी से यहां पहुंचने का कारण पूछा तो रेखा सिंह भड़क गया।


आरोप है कि रेखा सिंह ने गाली-गलौच करते हुए महिला के पति से हाथपाई शुरू कर दी। खुद को अधिवक्ता बताते हुए धमकी भी दी। कोतवाल खुशी राम पांडे ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *