कनखल क्षेत्र में फायरिंग की घटना से मची सनसनी

हरिद्वार। कनखल क्षेत्र में हुई फायरिंग की घटना से एक युवक की जान बाल बाल बची । पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
शुक्रवार को कनखल क्षेत्र की वाल्मीकि बस्ती जगजीतपुर निवासी एक किशोर की एक युवक ने पिटाई कर दी थी। किशोर की तरफ से एक युवक ने दूसरे पक्ष का विरोध किया था। इस बात को लेकर दो गुट आमने सामने आ गए। देर शाम दोनेां गुटों के बीच सुलह हो गई थी।

आरोप है कि देर रात गोपी पुत्र मेघराज की गली में बादल चौधरी, शशांक शर्मा, प्रणव शर्मा, शिवांश शर्मा उर्फ नोन्जी, शानू सरदार, सोनू राठी, सत्यम जाट, देवराणा, शिवराज जाट, हेमंत मोगा अपने 10-15 समर्थकों के साथ आ पहुंचे। उन्होंने तीन राउंड हवाई फायर किए, जिसके बाद बादल चौधरी ने गोपी पर फायर झोंक दिया।

गनीमत रही कि उसे गोली नहीं लगी। सरेराह हुई फायरिंग से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई।
आनन फानन में कनखल पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए थे। पीड़ित युवक के पिता ने इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *