बड़ी के बाद नाबालिग छोटी बेटी से भी हैवान पिता ने किया रेप, गिरफ्तार

एक कलयुगी पिता पर दो नाबालिग बेटियों ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीडि़ता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले की विवेचना शुरू कर दी है।


रूद्रपुर जिले में एक बाप और बेटी के पवित्र रिश्ते को कंलकित करने वाला सामने आया है। पंतनगर क्षेत्र में एक कलयुगी पिता पर अपनी दो नाबालिग बेटियों की अस्मत लूटने का आरोप लगा है। घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने अपनी 14 साल की नाबालिग से दुष्कर्म किया। पीडि़ता की मां की तहरीर पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सौंपी तहरीर में महिला ने बताया की वह और उसका पति पंतनगर में ठेका मजदूरी करते हैं, बीते दिन वह काम पर गई थी। घर पर उसकी छोटी बेटी अकेली थी, शाम को जब वह घर लौटी तो बेटी ने बताया कि उसके पिता ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।


नाबालिग की बात सुन मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में वह घटना की रिपोर्ट करने पुलिस के पास पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। पीडि़ता की मां ने बताया कि नवंबर माह में वह किच्छा रिश्तेदारी में गई हुई थी, इस दौरान आरोपी पति ने बड़ी बेटी को भी अपनी हवस का शिकार बनाया। उस वक्त लोक लाज की वजह से वह चुप रही, लेकिन छोटी बेटी के साथ भी दुष्कर्म करने पर वह थाने पहुंची। पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *