10वीं की नबालिग छात्रा को भगा ले गया टीचर

हल्द्वानी। स्कूल का खेल टीचर 10वीं की नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक शहर निवासी एक व्यक्ति ने हल्द्वानी कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया उनका व उनके बड़े भाई का परिवार एक साथ रहता है। उनकी नाबालिग भतीजी शहर के एक जाने माने स्कूल में 10वीं की छात्रा है। तीन जुलाई को उनकी भतीजी स्कूल गई थी, लेकिन, छुट्टी के बाद वह घर नहीं लौटी।

जिसके बाद भाभी बेटी को ढूंढने के लिए स्कूल पहुंचीं। तब पता चला कि बेटी आज स्कूल आई ही नहीं थी। इस बारे में परिवार वालों ने जब जानकारी जुटाई तो उसकी सहेली ने बताया कि स्कूल का फुटबाल कोच नाबालिग छात्रा को अपने संग स्कूटी पर बैठाकर ले गया है। जब पूरे मामले में खेल टीचर के बारे में जानकारी जुटाई गई तो खेल टीचर भी घर से गायब मिला। परिजनों का कहना है कि आरोपी खेल टीचर बहला-फुसलाकर उनकी नाबालिग बेटी को भगा ले गया है।

हल्द्वानी कोतवाली एसएसआइ महेंद्र प्रसाद ने बताया खेल टीचर द्वारा पर नाबालिग को भागने के आरोप में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। नाबालिग व आरोपित दोनों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *