नगर निगम में नौकरी लगवाने के नाम पर युवक से ठगे हजारों

हरिद्वार। नगर निगम में नौकरी लगवाने के नाम पर एक युवक से हजारों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


मिली जानकारी के अनुसार मुकेश निवासी शेरपुर ने आज सिविल लाइन कोतवाली रुड़की पहुंचकर बताया कि वह पिछले काफी समय से बेरोजगार है और नौकरी के लिए काफी समय से भटक रहा है। युवक जब नौकरी की तलाश कर रहा था इसी दौरान उसकी नगर निगम में संविदा पर काम करने वाले एक युवक से मुलाकात हुई। आरोप है कि उक्त युवक ने उसे नगर निगम में सफाई कर्मचारी लगवाने के नाम पर 8 हजार रुपए मांगे। पीड़ित युवक ने बताया कि उसने किसी तरह पैसों का इंतजाम कर नगर निगम में काम करने वाले उक्त युवक को रुपये दे दिए।

आरोप है की पैसे देने के काफी समय बाद भी युवक ने उसकी नौकरी नहीं लगवाई। इस दौरान उसे फोन पर संपर्क किया तो उसने उसका फोन उठाना भी बंद कर दिया। परेशान युवक सिविल लाइन कोतवाली पहुंचा और मामले की शिकायत पुलिस से की।
सिविल लाइन कोतवाल आरके सकलानी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। यदि नौकरी के नाम पर पैसे लेने का मामला सही पाया गया तो आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *