कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने लिया अखाडा परिषद अध्यक्ष से आशीर्वाद

हरिद्वार। कांग्रेस प्रत्याशियों की ऐतिहासिक जीत के बाद प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने धर्मनगरी पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रविंद्र पुरी महाराज का आशीर्वाद लिया। जिसके बाद कांग्रेस नेत्री पूनम भगत के घर पहुंचकर बेटे की मृत्यु पर दुख जताया साथ ही शिवालिक नगर में कांग्रेस नेता मेहर सिंह को श्रद्धांजलि देकर परिवार को सांत्वना दी।


कनखल स्थित महानिर्वाणी अखाड़े में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वह संतांे का आशीर्वाद समय-समय पर लेते रहते हैं। कांग्रेस ने बद्रीनाथ और मंगलौर में ऐतिहासिक जीत हासिल की है। जनता भाजपा शासन से खुश नहीं है। उप चुनाव में सरकार द्वारा धांधली भी की गई, लेकिन जनता ने भाजपा को जवाब दे दिया। केदारनाथ की जनता भी सरकार और मुख्यमंत्री की कार्यशैली से नाराज है। केदारनाथ धाम से शिला ले जाकर दिल्ली स्थित केदारनाथ धाम बनाया जा रहा है। जिसके शिलान्यास पर मुख्यमंत्री भी पहुंचे। उत्तराखंड की जनता की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।
केदारनाथ उप चुनाव में भी इसी प्रकार से भाजपा की हार सुनिश्चित है।


इस अवसर पर महामंडलेश्वर ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी, महानगर अध्यक्ष अमन गर्ग, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैश खुराना, मुरली मनोहर, निवर्तमान पार्षद कैलाश भट्ट, राजीव भार्गव, नितिन तेश्वर, वीरेंद्र श्रमिक, तुषार कपिल, शुभम जोशी, तरुण व्यास, जितेंद्र सिंह, नकुल महेश्वरी, दीपिका लोहरे आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *