पीएनबी में चोरी की नाकाम कोशिश, पुलिस जांच में जुटी

हरिद्वार। लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव निरंजनपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में देर रात अज्ञात चोरों ने बैंक की दीवार खोद कर चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की, लेकिन चोर दीवार को पूरी तरह खोद नहीं पाए और उनकी बैंक में चोरी करने की कोशिश नाकाम हो गई। मामले में ब्रांच मैनेजर ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।


निरंजनपुर पीएनबी शाखा प्रबंधक अमित कुमार चित्तौड़ ने बताया कि वह रोज की तरह बुधवार शाम को भी बैंक का ताला लगाकर गए थे। देर रात अज्ञात चोरों ने बैंक की दीवार खोदकर बैंक में चोरी करने की कोशिश की। गनीमत यह रही की चोर पूरी तरह से दीवार खोद न सके, क्योंकि बैंक की बिल्डिंग का भराव ज्यादा होने से वह अपने इरादों में कामयाब न हो सके। उन्होंने बताया कि बैंक की बिल्डिंग के दोनों ओर गन्ने के खेत हैं, जिनका फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने घटना को अंजाम देने की कोशिश की है, जो नाकाम रहें।


बैंक मैनेजर ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। वही बैंक सिक्योरिटी ऑफिसर प्रियंका ने बताया कि निरंजनपुर शाखा में अज्ञात चोरों द्वारा दीवार फाड़ कर चोरी करने की नाकाम कोशिश की गई है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। बैंक मैनेजर द्वारा पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है। वहीं चौकी प्रभारी रायसी कमलकांत रतूड़ी ने बताया कि पीएनबी बैंक में अज्ञात चोरों द्वारा बैंक दीवार खोदने की कोशिश की गई है, जिसकी सूचना बैंक मैनेजर से मिली थी। बैंक मैनेजर द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर मिल गई है। तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई की जारी है और उनकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *