चालक के गले में रस्सी बांधकर कार लूट का प्रयास, दो गिरफ्तार

हरिद्वार। कार को लूटने के प्रयास को पुलिस ने विफल करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।


जानकारी के मुताबिक जनपद के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में कार चालक अजय कुमार निवासी शेखपुरा पुरकाजी ने उनके चालक के गले में रस्सी डालकर गाड़ी लूटने के प्रयास के संबंध में अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध कोतवाली मंगलौर में मुकदमा दर्ज कराया गया था।


एसएसपी हरिद्वार द्वारा घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी के लिए कड़े निर्देश दिए गए। आरोपितों की पकड़ के लिए पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे खंगाले। साथ ही स्थानीय व्यक्तियों द्वारा बताए गए हुलिए के अनुसार तलाश शुरू कर नारसन मुजफ्फरनगर बॉर्डर से दो आरोपितों को दबोचने में सफलता हासिल की।


बता दें कि आरोपितों ने पहले गाड़ी बुकिंग की ओर बाद में उसी गाड़ी को लूटकर ले जाने का प्रयास करने लगे। चालक द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों को देख आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम महक सिंह पुत्र सुखदेव व अक्षय पुत्र विपिन निवासीगण खेड़ा जट कोतवाली मंगलौर हरिद्वार बताए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *