चंद घंटों में पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, लाखों के माल समेत तीन दबोचे

हरिद्वार। पथरी थाना क्षेत्र में एक फरवरी की रात को निर्माणाधीन सरकारी साइट से लाखों का सरिया चोरी कर लिये जाने के मामले में पुलिस ने चंद घंटे के बाद ही तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है। अभी एक आरोपी फरार है।
बता दें पथरी थाना क्षेत्र के एथल में एक पुल का निर्माण कार्य चल रहा है। पुल को बनाने के लिए ठेकेदार ने काफी मात्रा में सरिया मंगाया था। मंगलवार रात चोर यहां से भारी मात्रा में सरिया लेकर फरार हो गए। इस बात का पता चलते ही ठेकेदार हेमंत कुमार ने मामले की जानकारी पथरी थाना पुलिस को दी। चोरी की सूचना पर तत्काल हरकत में आई पुलिस ने चेकिंग शुरू की। जिसके बाद पथरी रेलवे स्टेशन फाटक के पास से पुलिस ने उस छोटा हाथी वाहन को बरामद कर लिया, जिसमें चोरी किया गया सरिया ले जाया जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने मौके से तीन शातिर चोरों को धर दबोचा, जबकि एक चोर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने चोरों के पास से करीब 9 कुंतल लोहा, व एक छोटा हाथी वाहन बरामद किया है।
गिरफ्तार किए गए आरोपियों में फिरोज, समीर और शहजान शामिल हैं, जबकि मुनीर फरार होने में कामयाब रहा। सीओ लक्सर बीएस चौहान का कहना है कि समय रहते पथरी पुलिस ने कार्रवाई कर चोरी किए गए सामान को बरामद कर लिया। इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। फरार चौथे आरोपी की तलाश में टीम को लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *