पार्किंग में खड़े वाहनों को निशाना बनाने वाला हरियाणा का शातिर चोर गिरफ्तार

हरिद्वार। पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को अपना निशाना बनाकर सामान चोरी करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने विभिन्न मामलों में चोरी किया सामान भी बरामद किया है। आरोपित पूर्व में भी हरियाणा व हरिद्वार में जेल की हवा खा चुका है।


जानकारी के मुताबिक 17 अप्रैल को मंत्रा हैप्पी होम बिला सिडकुल हरिद्वार निवासी श्रीमती दीक्षा शर्मा पत्नी दिनेश शर्मा ने शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित पार्किंग में खडी अपनी अल्टो कार से सोने की अंगूठियां, कागजात व अन्य सामान चोरी हो जाने व 27 मई को झण्डा सुर्द थाना सरदुलगढ जिला मानसा पंजाब निवासी ओमप्रकाश पुत्र हेतराम ने अपनी गाडी से लेपटाप चोरी होने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था।


एसएसपी ने पार्किंग में सामान चोरी होने की घटना का संज्ञान लेते हुए आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। पुलिस ने चोरी के मामलों के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया व घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पुलिस ने पंतद्वीप पार्किंग गेट न. 02 से एक आरोपित कुलदीप उम्र 42 वर्ष पुत्र जयसिंह निवासी मकान नंबर 03-81 मनमोहन नगर अम्बाला सिटी थाना बलदेवनगर जिला अम्बाला हरियाणा को चोरी के सामान की व एक अन्य मुकदमें से सम्बन्धित चोरी के लैपटॉप व घटना में प्रयुक्त चाबी के साथ गिरफ्तार कर लिया।


आरोपित पूर्व में अम्बाला और थाना बहादराबाद हरिद्वार से भी जेल जा चूका है। आरोपित के खिलाफ हरिद्वार में तीन मुकदमें पूर्व में भी दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *