हार्डवेयर की दुकान में हुई चोरी का हुआ खुलासा;मय सामान के एक अभियुक्त गिरफ्तार,एक फरार

ऋषिकेश। पश्चिमी यूपी से कई अपराधी उत्तराखंड में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही एक अभियुक्त को श्यामपुर पुलिस ने हरिद्वार के लंढौरा से गिरफ्तार किया है। जबकि उसके फरार साथी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने अभियुक्त को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम खदरी ऋषिकेश निवासी देवेंद्र बेलवाल पुत्र उमाकांत बेलवाल ने कोतवाली ऋषिकेश में लिखित तहरीर देकर बताया कि बीते 4 जून की रात श्यामपुर स्थित उसकी दुकान उमा हार्डवेयर से अज्ञात द्वारा काफी सारा सामान चोरी कर लिया गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच कर पुलिस ने संदिग्ध की शिनाख्त कर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया। आखिरकार सफलता हासिल करते हुए पुलिस ने बीते कल घटना मेे लिप्त रहे अभियुक्त को घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल सहित हरिद्वार के लंढौरा क्षेत्र से धर दबोचा। अभियुक्त के कब्जे से पुलिस ने चोरी का कुछ सामान बरामद किया है।

पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम शेर खान पुत्र पुन्ना निवासी भुज्जाहेडी थाना पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश बताया। अभियुक्त को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। जबकि उसका साथी वसीम पुत्र बूंदू निवासी पुरकाजी मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश फरार है। पुलिस उसकी भी तलाश में जुटी है।

पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि उसने चोरी की इस वारदात को अपने दोस्त वसीम पुत्र बुनदु निवासी खड़का वाला थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर के साथ मिलकर अंजाम दिया था। जिसके बाद दोनों अपनी मोटरसाइकिल से वह वापिस हरिद्वार आ गया जबकि उसका साथी वसीम मुज़्फरनगर चला गया और सामान आपस में आधा-आधा बांट लिया। चोरी के बाद में लंढौरा में अपनी ससुराल में ही रुक गया। अभियुक्त ने बताया कि जो सामान उसके पास था उसमें से थोड़ा-थोड़ा करके चलते फिरते आदमियों को बेच दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *