इश्कबाजी के शक में साली के प्रेमी को मारी गोली, तीन गिरफ्तार

युवक को गोली मारने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपियों के पास वारदात में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी को शक था कि युवक का उसकी साली के साथ चक्कर चल रहा है, इसीलिए उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को गोली मार दी थी।युवक का बरेली के निजी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।

एसपी क्राइम चंद्र शेखर घोड़के ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 23 जुलाई 2024 को आजादनगर ट्रांजिट कैंप निवासी प्रताप ने बताया था कि 20 जुलाई को उनके बेटा विशाल को आजादनगर वार्ड नंबर सात निवासी अरविंद और प्रकाश सागर अपने घर ले गए थे। घर से अचानक गोली की आवाज आई तो आसपास के लोग भी उस तरफ भागे।

आस-पड़ोस के लोग घर में घुसे तो देखा कि उनका बेटा विशाल खून से लथपथ जमीन में पड़ा हुआ है। आनन फानन में वो उसे जिला अस्पताल लेकर गए, जहां से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया। हल्द्वानी में भी उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर बरेली यूपी रेफर कर दिया, जहां उसके बेटे का उपचार चल रहा है।

विशाल के पिता का तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला की आरोपियों ने प्रेम प्रसंग की आशंका के चलते विशाल को गोली मारी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अरविंद और प्रकाश सागर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अरविंद की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद की l।

पूछताछ में आरोपी अरविंद ने बताया कि उसने पिस्टल और गोलियां गौरव कश्यप निवासी आजादनगर ट्रांजिट कैंप से ली थी, जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी गौरव को भी गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि आरोपी अरविंद की साली से युवक का कथित प्रेम प्रसंग था। घटना से पूर्व इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था, जिससे नाराज अरविंद ने विशाल पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *