VIDEO: भाजपा नेता संजय गुप्ता ने बच्चों को बांटे लंच बॉक्स

हरिद्वार। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व लक्सर के पूर्व विधायक संजय गुप्ता ने आज खड़खड़ी स्थित श्री मिथलेश सनातन धर्म इण्टर कालेज पहुंचकर छात्र-छात्राओं को लंच बॉक्स वितरित किए। लंच बॉक्स को पाकर बच्चे काफी खुश नजर आए। इससे पूर्व विद्यालय पहुंचने पर वहां के स्टाफ ने उनका स्वागत किया।


इस अवसर पर संजय गुप्ता ने बच्चों को आशीर्वचन देते हुए कहाकि बच्चे कल के स्वर्णिम भारत का भविष्य हैं। यदि इनका भविष्य उज्ज्वल है तो, भारत का भविष्य उज्जवल है। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं से मन लगाकर पढ़ाई करने की अपील करते हुए कहाकि किसी भी परिस्थिति में बच्चों को घबराना नहीं चाहिए। परिस्थितियां बनती-बिगड़ती रहती हैं। आप अपने भविष्य के निर्माता स्वंय हैं। आपने क्या बनना है, यह आप पर निर्भर करता है। किन्तु यह सब तभी संभव है, जब आप अपनी पढ़ाई को पूरी एकाग्रता के साथ करेंगे।


कहाकि यह समय आपका अपना भविष्य बनाने का है। शेष सभी कार्य उसके बाद हैं। यदि एक बार आप सफलता की सीढ़ी पर चढ़ गए तो फिर आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहाकि उन्होंने लंच बॉक्स का वितरित बच्चों की सुविधार्थ किया है। कहाकि यदि किसी भी बच्चे को उसकी शिक्षा प्राप्ति में किसी भी प्रकार की समस्या है तो वह उनसे निःसंकोच अपनी समस्या से अवगत करा सकता है, उसकी समस्या का निदान किया जाएगा। किसी भी हाल में बच्चों की शिक्षा नहीं रूकनी चाहिए।


बता दें कि भाजपा नेता संजय गुप्ता समय-समय पर स्कूलों में जाकर बच्चों को पाठ्य सामग्री, पानी की बोतल, स्कूल डेªस, गर्म कपड़े आदि वितरित करते रहते हैं। हरिद्वार में कोई ऐसा स्कूल नहीं जहां उन्होंने बच्चों के जरूरत का सामान वितरित न किया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *