शुगर मिल कर्मचारी के घर पर बदमाशोंने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी

विनोद धीमान


हरिद्वार।
लक्सर कोतवाली क्षेत्र के बदमाशों और चोरों का कहर बढ़ता जा रहा है। लक्सर में आए दिन चोरी व तमंचे के बल पर आमजन को डराना धमकाना आम बात हो गई है। आमजन दहशत के माहौल में जी रहा है। ताजा मामला ढाढेकी गांव से सामने आया है। जहां पर कार से आए बदमाशों ने एक ग्रामीण के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। बदमाशों की यह करतूत ग्रामीण के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की खोजबीन में लग गई है।


ढाढेकी गांव निवासी चंद करण पुत्र छतर सिंह ने बताया कि वह इकबालपुर शुगर मिल में कार्य करता है। गुरुवार की रात्रि में वह ड्यूटी पर था और घर पर पूरा परिवार सो रहा था। सुबह चार बजे एक कार उनके घर के बाहर रुकी जिसमें से दो बदमाश तमंचा लेकर उतरे और मकान के मेन गेट पर तमंचों से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और मौके से फरार हो गए।


यह घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में केद हो गई। चंद किरण ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।


लक्सर कोतवाली के एसएस आई मनोज गैरोला का कहना है कि पुरानी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान की जा रही है। गोली चली है या नहीं इसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *