अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटा टेंपो, दो बुजुर्गों की मौत, दो घायल

हरिद्वार। अनियंत्रित होकर एक टेंपों के पलट जाने से उसमें सवार दो बुजुर्गों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। टेंपों सवारी बैठा कर खानपुर जा रहा था। इसी दौरान टेंपों अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलट गया। जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान घायल दो बुजुर्ग यात्रियों की मौत हो गई। जबकि टेंपो चालक और एक अन्य घायल हो गए।


जानकारी के मुताबिक टेंपो चालक लक्सर से कुछ सवारियों को बैठाकर खानपुर दल्लावाला के लिए चला। जैसे ही वह लक्सर खानपुर हाईवे पर ब्राह्मणवाला गांव की पुलिया के पास पहुंचा तो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलट गया। टेंपो पलटते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर गोवर्धनपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण रावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की ली।


पुलिस ने घायलों को राहगीरों की मदद से लक्सर अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान दो बुजुर्गों की मौत हो गई। जबकि टेंपो चालक को गंभीर घायल है, जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया गया है। खानपुर थाने के उपनिरीक्षक उपेन्द्र सिंह ने बताया कि दल्लावाला गांव निवासी 65 वर्षीय शोभाराम व एक बुजुर्ग उम्र 60 वर्ष अज्ञात की मौत हो गई। बताया कि दूसरे शव की पहचान नहीं हो पाई है। टेंपो चालक को गंभीर हालत में लक्सर से एम्स के लिए रेफर किया गया है। जबकि एक घायल को परिजन मुजफ्फरनगर अस्पताल ले गये हैं। उन्होंने बताया कि टेंपो में आधा दर्जन से अधिक सवारी बैठी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *