कांग्रेस कार्यकर्ताओं संग पुलिस की झड़प;लघु व्यापारियों के उत्पीड़न का लगाया आरोप

हरिद्वार। पुलिस पर लघु व्यापारियों के उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हर की पैड़ी पुलिस चौकी का घेराव किया। घंटो चले हंगामे के बाद आखिरकार पुलिस को झुकना पड़ा।

दरअसल आज दोपहर हर की पैड़ी चौकी पुलिस सुभाष घाट पर फड़ लगाकर व्यापार कर रहे लघु व्यापारियों के सामान को जब्त करने पहुंची। पुलिस की इस कार्यवाही से नाराज़ शहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी के नेतृत्व में हर की पैड़ी पुलिस चौकी पहुंचकर घेराव किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं संग पुलिसकर्मियों की कुछ नोकझौंक भी हुई। हालांकि बाद में पुलिस को कार्यकर्ताओ के भारी विरोध के सामने झुकना पड़ा और व्यापारियों का जब्त किया सामान वापिस करना पड़ा।

इस मौके पर सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि पुलिस को चौकी के सामने हो रहा अतिक्रमण दिखाई नहीं दे रहा जबकि वह गरीब लोगों का व्यापार छीनने पर आमादा है। उन्होंने कहा कि यदि लघु व्यापारियों को हटाना ही है तो चौकी से शुरुआत करनी चाहिए। कांग्रेस कार्यालय को निशाना बनाया जा रहा। इस अवसर पर मुरली मनोहर, नितिन तेश्वर, कैलाश प्रधान,अमन गर्ग,करण सिंह राना तुषार कपिल, अमित नौटियाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *