सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी पैसीनेट;सैनी एकेडमी को 109 रनों से दी मात

हरिद्वार। डीसीए (हरिद्वार) की ओर से आयोजित सातवीं जिला सीनियर क्रिकेट लीग के 18वें दिन रविवार को हुए पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पैसीनेट क्रिकेट एकेडमी ने सैनी क्रिकेट एकेडमी को 109 रनों के भारी अंतर से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

रविवार को वीजी स्पोर्ट्स ग्राउंड पर खेले गए पहले क्वार्टर फाइनल मैच में बल्लेबाजी करते हुए पैसीनेट क्रिकेट एकेडमी ने 40 ओवर में 9 विकेट पर 213 रन बनाए। टीम की तरफ से रमन सिंह 68, वासु गोरसी 35, आशीष चौधरी ने 23 रनों का योगदान किया। सैनी क्रिकेट एकेडमी की तरफ से नवीन नेगी 4, गौरव सिंह व शुभम चौधरी ने 2-2 और वासुदेव ने 1 विकेट लिया। जवाब में सैनी क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम महज 18.5 ओवर में 104 रनों पर ढेर हो गयी। जिसमें संदीप सिंह 35, आर्यन पंवार ने 21 रन बनाए। पैसीनेट की तरफ से आशीष चौधरी 3, मौहम्मद अनस व मनीष गौड़ 2-2 और अभिषेक ने 1 विकेट लिया। पैसीनेट के बल्लेबाज रमन सिंह को मैन आफ द मैच दिया गया।

मंगलवार को प्रकाश स्पोर्टस मैदान पर लक्सर व वीजी स्पोर्टस के बीच दूसरा और वीर शौर्य क्रिकेट एकेडमी व राइजिंग स्टार क्रिकेट एकेडमी के बीच वीजी स्पोर्टस ग्राउंड पर तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *