नमाज पढ़ने गए युवक का मिला शव, चार लोगों पर हत्या का आरोप

शव को मकान में बदहवास स्थिति में डाल लकडियों से ढका


हरिद्वार।
लक्सर कोतवाली के माखियली खुर्द गांव में मामूली विवाद पर युवक को चार व्यक्तियों ने पीट-पीट कर मार डाला। आरोपितों ने शव को एक मकान में बदहवास अवस्था में डालकर लकड़ियों से ढक दिया और फरार हो गए। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है।


जानकारी के मुताबिक लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव माखियली खुर्द में बीते रोज शादाब उम्र 22 वर्ष पुत्र हलीम घर से नमाज पढ़ने के लिए निकला था, जो शाम तक घर वापस नहीं लौटा। खोजबीन करने पर युवक के ताऊ सलीम पुत्र साफी को पता चला कि गांव के ही चार व्यक्ति गुलशेर पुत्र नूर मोहम्मद, एहतेशाम पुत्र नूर मोहम्मद और राकीब पुत्र यामीन व गुलजार पुत्र यामीन के साथ शादाब का किसी बात को लेकर दोपहर को झगड़ा हुआ था। इस बात को लेकर जब मृतक शादाब का ताऊ गुलशेर के घर पहुंचा तो चारों व्यक्ति गुलशेर के यहां मौजूद थे।


मृतक के ताऊ ने उक्त चारों व्यक्तियों से शादाब के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि हमारे साथ शादाब का झगडा हुआ था, लेकिन शादाब का हमें पता नहीं है। कुछ देर बाद तलाश करने पर गांव के प्राइमरी स्कूल के सामने एक मकान में शादाब का शव पड़ा मिला। हत्या के बाद शव को लकडियों से ढक दिया गया था। शादाब का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इसकी सूचना परिजनों ने लक्सर कोतवाली को दी। जहां पर वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज गैरोला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं मृतक के ताऊ सलीम ने आरोपी गुलशेर, अहतसाम राकिब और गुलजार के खिलाफ शादाब की हत्या करने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लक्सर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज गैरोला ने बताया कि मृतक के परिजनों की तरफ से चार व्यक्तियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *